Sat. May 4th, 2024

अनिल शर्मा
Moradabad News
: भारतीय जनता पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा के विधानसभा ठाकुरद्वारा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन ठाकुरद्वारा साधना पैलेस में आयोजित किया गया।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा साधना पैलेस ठाकुरद्वारा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करतें हुए बढ़ापुर विधायक सुशांत सिंह ने कहा कि मेरे पिता कुंवर सर्वेश सिंह का लोकसभा का चुनाव आखिरी चुनाव है कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि सभी मेहनत करके लोकसभा मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अबकी लोकसभा चुनाव से और अधिक सीटे लाकर तारीख को साक्षात करें ।

वूथ सम्मेलन की मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर शेफाली सिंह ने कहां की ठाकुरद्वारा विधानसभा के 408 बूथों पर वूथ अध्यक्ष को सक्रिय होकर प्रत्येक बूथ पर पूर्व में हुए मतदान से 370 वोट अधिक डलवाने हैं । वूथ अध्यक्ष के मजबूत होने पर मतदान प्रतिशत बढ़ता है । कांग्रेस के 60 वर्ष के शासनकाल में हिंदुओं का अपमान किया गया था भाजपा के शासन काल में देश मे भक्ति तथा हिंदुओं का सम्मान हो रहा है उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्येक कार्यकर्ता को निष्ठा एवं लगन से अधिक मतदान करवा कर मुरादाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी सर्वेश सिंह को विजय बनाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करना है । वूथ अध्यक्ष सम्मेलन में गजेंद्र पाल सिंह, विधानसभा प्रभारी जुगेश अरोड़ा, जिला उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह ,डॉक्टर ओमपाल सैनी, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्रकुमार पाल, अखिलेश बिश्नोई, सचिन राणा, दीपक गोस्वामी, मीडिया प्रभारी कमलेश कुमार, विधानसभा विस्तारक सागर बजरंगी, नागेंद्र लंबा, नरेश भारती, सुधीर नायक, धर्मेंद्र सिंह ,शिवेंद्र गुप्ता , विजय भान सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *