Sat. May 18th, 2024

आयुर्वेदिक विशेषज्ञों का कहना है कि प्याज के तेल में एलोवेरा जेल मिलाकर बालों पर लगाने से बालों का झड़ना आसानी से रोका जा सकता है। 

आयुर्वेदिक विशेषज्ञों का कहना है कि प्याज का रस और प्याज से निकाला गया तेल बालों के झड़ने से पीड़ित लोगों को राहत दे सकता है। इस तेल के आयुर्वेदिक गुण बालों का झड़ना आसानी से कम कर सकते हैं।  

उम्र बढ़ने से कियू आती है चेहरे पर झुर्रियां, इस तरह से करे लकीरों से बचाव और उपाय

आयुर्वेदिक विशेषज्ञों का कहना है कि प्याज के तेल में एलोवेरा जेल मिलाकर बालों पर लगाने से बालों का झड़ना आसानी से रोका जा सकता है। इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट बालों को झड़ने से रोकते हैं।

प्याज के तेल में सरसों का तेल मिलाकर लगाने से आसानी से बाल झड़ने की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। इसमें मौजूद आयुर्वेदिक गुण बालों की सभी प्रकार की समस्याओं को कम करने में मदद करते हैं।

Sofia Ansari Sexy Video: सोफिया अंसारी के सेक्सी अवतार,वीडियो उड़ा रहा होश

आयुर्वेदिक विशेषज्ञों का कहना है कि अंडे की सफेदी को प्याज के तेल में मिलाकर बालों पर लगाने से बालों का झड़ना भी आसानी से कम हो जाएगा। इसके गुण बालों की सभी प्रकार की समस्याओं को आसानी से ठीक कर सकते हैं।

बाल झड़ने की समस्या से परेशान लोगों को प्याज के तेल का इस्तेमाल करने के बाद सामान्य शैम्पू का ही इस्तेमाल करना चाहिए। अन्यथा, बालों की गंभीर समस्याएं होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *