Sat. May 4th, 2024

Google Pixel 7 Pro : इस समय ई कॉमर्स शॉपिंग साइट Flipkart पर Month End Mobile Fest sale चल रही है। जहां आपको Google का पॉवरफुल फोन खरीदने को मिल रहा है। इस साइट से आप Google Pixel 7 Pro को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है।

इसके अलावा आप इसे खरीदने पर 21,000 रुपए की बचत भी कर सकते हैं। अगर आप कस्टमर्स इस हैंडसेट को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट डील बनकर हाजिर हुआ है। जिसका फायदा आप अभी उठा सकते हैं क्योंकि ये लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध है। आइए, जानें इस फोन को कम दाम में कैसे खरीदें?

Google Pixel 7 Pro के क्या हैं Price or Offers

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसे 84,999 रुपए में खरीदारी के लिए लिस्टेड किया गया है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद 20% की छूट में 67,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

बैंक ऑफर के जरिए आप इसे ICICI बैंक कार्ड से 4000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। वैसे कंपनी के इस मॉडल पर आप ग्राहकों को 50,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन आपको पुराने फोन की तभी वैल्यू मिलेगी जब आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

UIDAI में नौकरी करने का शानदार मौका, 1.51 लाख रुपए का मासिक वेतन, जल्दी करें आवेदन

Google Pixel 7 Pro के क्या कुछ स्पेसिफिकेशन हैं, जानें

– बात करें इसके स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 12GB की RAM और 128GB का Storage साथ में प्राप्त मिल रहा हैं।
– इसमें आपको 6.7 Inch का Quad HD+ डिस्प्ले साथ दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Google Tensor G2 का प्रोसेसर दिया गया है।
– वहीं  इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप भी दिया जाता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है।
– वहीं इस हैंडसेट में 10.8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें आपको एक बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस मिलने वाला है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में ग्राहकों को 4926 mAh की Battery भी साथ मिल रही है। जिसे सेविंग मोड पर करने के बाद 72 घंटे इस्तेमाल कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *