Thu. May 2nd, 2024

हम यहां आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की बताने जा रहे हैं जो लंबी वैलिडिटी के साथ आता है. साथ ही यहां डेटा, कॉल और SMS जैसे सभी बेनिफिट्स भी मिलते हैं.
 

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान ऑफर करता है. ये प्लान्स अलग-अलग ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से ऑफर किए जाते हैं. हालांकि, अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और बार-बार रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं. साथ ही एक लंबी वैलिडिटी वाला किफायती प्लान भी तलाश रहे हैं. तो हम यहां आपको एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एयरटेल की ओर से ऑफर किया जाता है.

Hariyanvi Stage Dance: कशिश चौधरी के डांस ने लोगों के दिलों में लगाई आग, हुई नोटों की बारिश

दरअसल हम यहां आपको एयरटेल के 1,799 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. ये प्लान 365 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ आता है. साथ ही इसमें डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और SMS और कई एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. आइए विस्ता से जानते हैं इस प्लान के बारे में.

इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. साथ ही इसमें 24GB डेटा पूरी वैलिडिटी के दौरान दिया जाता है. साथ ही ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स भी दिए जाते हैं. इसके अलावा 3600 SMS भी पूरी वैलिडिटी के दौरान मिलता है.

इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक सपोर्ट भी दिया जाता है. आपको बता दें कि प्लान में SMS के लिए एक दिन की लिमिट 100 है. वहीं, डेटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद यूजर्स को 50p/MB की दर से चार्ज किया जाएगा. हालांकि, यूजर्स डेटा पैक भी खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *