Sun. May 5th, 2024

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और आपको बता दें कि इसमें सबसे बड़ा हाथ सपना चौधरी का है। लेकिन अब सपना चौधरी के अलावा भी आपको हरियाणवी जगत में कई डांसर देखने को मिल सकते हैं.

इस लिस्ट में गोरी नागोरी से लेकर सुनीता बेबी और रचना तिवारी तक का नाम शामिल है। सपना चौधरी वैसे तो स्टेज डांस शो में बहुत कम नजर आती हैं और आपको बता दें वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं.

हरियाणवी जगत वीडियो भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. हालाँकि, मैं आपको बता दूं कि इस बार सुनीता बेबी हो या सपना चौधरी, लेकिन एक डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है कि सभी के छक्के छूट रहे हैं।

शराब पिलाकर भाई ने कर दी बहन की हत्या, घर में ही बना दी कब्र, ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, हम बात कर रहे हैं कशिश चौधरी की। कशिश चौधरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि वह सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. कशिश चौधरी का गाना खूब वायरल हो रहा है और दर्शक इसका आनंद ले रहे हैं. कशिश चौधरी का वायरल वीडियो तुशान हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो को पहले ही 14,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और यह लगातार बढ़ रहा है। इस वीडियो को शेयर किए अभी 9 दिन ही हुए हैं और मैं आपको बता दूं कि ये दर्शकों के बीच छाया हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *