Thu. May 2nd, 2024

सैमसंग गैलेक्सी F15 5G को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के कई खास फीचर्स पहले ही लीक हो गए हैं. आइए जानते हैं कैसे होंगे कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस.

सैमसंग ने अपने नए फोन गैलेक्सी F15 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. फ्लिपकार्ट पर फोन के लिए अलग से माइक्रोसाइट बना दी गई है जहां से पता चला फोन को अगले महीने 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन के कई फीचर्स कंफर्म हो गए हैं.

पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी F15 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC प्रोसेसर मिलेगा और इसे तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. पावर के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी यूनिट होने की बात सामने आई है.

सैमसंग गैलेक्सी F15 5G को चार जेनरेशन के एंड्रॉयड अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलने की पुष्टि की गई है. टीज़र से ये साफ हो जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी F15 5G को सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.इसके अलावा लैंडिंग पेज से ये भी मालूम हुआ है कि इसे एश ब्लैक, ग्रूवी वायलेट और जैज़ी ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चला है कि गैलेक्सी F15 5G में सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. इसकी 6,000mAh की बैटरी को लेकर कहा गया है कि इसे एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी.आएगा ये खास फीचर भी…

इसके अलावा इसमें ‘वॉयस फोकस’ नाम का एक नया एआई फीचर भी दिया जा सकता है, जिसे बैकग्राउंड के शोर को खत्म करने के लिए कॉल के दौरान एक्टिवेट किया जा सकता है. टीज़र से मालूम हो Samsung गैलेक्सी F15 5G में सिंगल सेल्फी शूटर के लिए ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच होगा.कीमत की बात करें तो फिलहाल इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *