Thu. May 2nd, 2024

नई दिल्ली: बजट सेगमेंट में लगभग हर दमदार ब्रैंड की ओर से पावरफुल स्पेसिफिकेशंस वाले डिवाइस पेश किए गए हैं और इस सेगमेंट में 5G डिवाइसेज भी उपलब्ध हैं। आप Xiaomi से लेकर Poco और Realme तक के फोन इस प्राइस पर खरीद सकते हैं। हम टॉप डिवाइसेज की लिस्ट एकसाथ लेकर आए हैं। 

Redmi 13C

शाओमी डिवाइस में 6.74 इंच का HD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम मिल जाती है। इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50MP+2MP+2MP सेंसर मिलते हैं और यह 5MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

Realme C53

बड़े डिस्प्ले के साथ आने वाले रियलमी डिवाइस में पावरफुल ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। इस फोन का बड़ा हाइलाइट इसमें मिलने वाला 108MP कैमरा सेटअप है। इसमें 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है और पोट्रेट मोड, ब्यूटी मोड और फेस-रेकग्निशन जैसे कैमरा मोड मिलते हैं। 

Lava Blaze 5G

लावा के इस फोन में 6.5 इंच HD+ IPS डिस्प्ले मिलता है और 5G कनेक्टिविटी का फायदा दिया जा रहा है। इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ LPDDR4X रैम और 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलती है। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

Samsung Galaxy M13

50MP कैमरा के साथ आने वाले Samsung M-सीरीज डिवाइस में 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है और 8MP सेल्फी कैमरा मिलता है। डिवाइस में क्लीन OneUI यूजर्स इंटरफेस के अलावा पावरफुल ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है और 5000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। 

Poco M6 Pro 5G

पोको के बजट फोन में 6.79 इंच का FHD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है और इसमें Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। Poco M6 Pro 5G के बैक पैनल पर 50MP डुअल कैमरा दिया गया है और इसमें 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *