Mon. May 13th, 2024

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे, चोट के बाद हार्दिक की सर्जरी हुई और पांड्या ने काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद आईपीएल 2024 में वापसी की। लेकिन अभी तक हार्दिक अपनी पहले वाली लय में दिखाई नहीं दिए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या इस फॉर्म के साथ हार्दिक को टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह बना पाएंगे?

गेंदबाजी में फिसड्डी हार्दिक पांड्या
दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच 27 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स ने जीतकर मुंबई से पिछली हार का बदला ले लिया। दिल्ली के बल्लेबाजों ने इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या भी काफी महंगे साबित हुए।

मार्केट में धूम मचाने आया 5G स्मार्टफोन, कीमत 12 हज़ार से कम, फीचर्स जबरदस्त

हार्दिक ने मैच के दौरान 2 ओवर डाले, इस दौरान 20 से ज्यादा इकॉनमी के साथ हार्दिक ने 41 रन खर्च किए और पांड्या को कोई सफलता भी हासिल नहीं हुई। वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मैच के दौरान टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर को भी दिल्ली में देखा गया था। इस दौरान टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर अगकर की रोहित से मुलाकात होने की संभावना जताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुकाबिक ज्यादा खिलाड़ियों के नाम पर मुहर लग चुकी है लेकिन हार्दिक पांड्या की फिटनेस और गेंदबाजी को देखते हुए अभी उनपर ज्यादा फोकस है। वैसे तो हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं लेकिन इस आईपीएल सीजन उनका ऑलराउंडर वाला प्रदर्शन अभी तक देखने को नहीं मिला है। जो कहीं न कहीं कप्तान रोहित शर्मा और सेलेक्टर्स की टेंशन बढ़ा रहा है।

क्योंकि टीम इंडिया के पास हार्दिक जैसे ऑलराउंडर की कमी पहले से ही है हालांकि दूसरी तरफ शिवम दुबे का नाम सामने आ रहा है कि उनको इस बार टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में चुना जा सकता है लेकिन आईपीएल 2024 में अभी तक शिवम को गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा गया है है। हालांकि बल्लेबाजी में शिवम कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि शिवम दुबे इस बार हार्दिक पांड्या को रिप्लेस कर सकते हैं।

Recipe : करेले को भी बनाएं टेस्टी, इस रेसिपी से बनने वाली सब्जी है लाजवाब

फैंस का गुस्सा झेल रहे हार्दिक

जबसे हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है तबसे उनको फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। आईपीएल 2024 के दौरान पांड्या को हर मैच के दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले गए मैच के दौरान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हार्दिक को ट्रोल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *