Tue. May 14th, 2024

Dream 11 Tricks : अगर आप लोग मेरे बताए हुए पांच मिस्टेक करना बंद कर देंगे तो आप लोग भी dream11 में 3 करोड रुपए बहुत ही आसानी से जीत पाएंगे तो इसके Dream 11 Tricks बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने हेतु आप लोग आगे पढ़ें।जी हां आप सही सुन पा रहे हैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि dream11 में टीम बनाने का समय आप लोग पिच रिपोर्ट चेक करते हैं लेकिन आप लोगों को हम यह बताना चाहूंगा कि पिच रिपोर्ट को इग्नोर करना है।

क्योंकि जो पिच पर पहले खिलाड़ियों ने मैच अच्छा प्रदर्शन किया वह जरूरी नहीं है कि अबकी बार भी वह पिच पर खिलाड़ी मैच अच्छा ही प्रदर्शन करें इसलिए आप लोगों को पिच रिपोर्ट को इग्नोर करना जरूरी है।

T-20 World Cup 2024: कप्तान रोहित शर्मा ने इन 15 खिलाड़ियों पर जताया भरोसा

कप्तान और उप कप्तान का चयन ऐसे करेंगे तो ही dream11 में ₹2 करोड़ जीत पाएंगे

कप्तान और उप कप्तान को आप लोग चुनने में यह गलती कर देते हैं जिनकी वजह से 2 करोड़ रुपए नहीं जीत पाते हैं चलिए अब आप लोगों को हम बताना चाहूंगा कि dream11 में कप्तान और ऊपर कप्तान वैसे खिलाड़ी का चयन नहीं करना है ।

जो खिलाड़ी का सबसे अधिक व्यक्ति लोगों ने अपने टीम में कप्तान और उप कप्तान के रूप में चयनित किए हैं यह बात का आप लोगों को अवश्य ध्यान रखना है तभी आप लोग dream11 में ₹2 करोड़ जीत पाएंगे।

गेंदबाज पर भरोसा जताए तभी dream11 में 3 करोड़ रुपए जीतेंगे

आप लोगों को dream11 में टीम बनाने के समय गेंदबाज पर भी भरोसा जताए रखना है तभी आप लोग dream11 में 2 करोड रुपए जीत पाएंगे ऐसे में आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा की बहुत सारे ऐसे व्यक्ति होते हैं जो dream11 में टीम बनाने का समय ज्यादातर केवल बल्लेबाज खिलाड़ी को ही चुन लेते हैं । लेकिन आपको बताना चाहूंगा लो स्कोरिंग मैच होने पर बल्लेबाज को अगर आप चुने होंगे तो हारने का डर बना रहेगा लेकिन वही अगर आप लोग गेंदबाज खिलाड़ी को चुने रहेंगे तो गेंदबाज खिलाड़ी आप लोगों को अधिक से अधिक स्कोर दिलवाएगा इसलिए आप लोगों को गेंदबाज खिलाड़ी पर भी भरोसा रखना है और अपने Dream 11 टीम में गेंदबाज खिलाड़ी को भी अवश्य चयन करना है।

ज़्यादा पानी पीने से जानलेवा हो सकती हैं, स बुझाने की गलत आदतें

सभी खिलाड़ी का पहचान है जरूरी 

dream11 में 2 करोड रुपए जीतना चाहते हैं तो आप लोगों को बताना चाहूंगा सभी खिलाड़ी का पहचान आवश्यक जरूरी है आप लोगों को dream11 में टीम बनाने से पहले सभी खिलाड़ियों के रिकॉर्ड को अवश्य एक बार चेक करना है।

और उन्हीं के आधार पर आप लोगों को टीम बनाना आवश्यक है इसलिए आप लोग सभी खिलाड़ियों को रिकॉर्ड के साथ सभी खिलाड़ियों का मौजूदा फॉर्म को भी अवश्य चेक करें यानी सभी खिलाड़ियों के मौजूदा फार्म पर भी तमाम व्यक्ति लोग अवश्य ध्यान रखें तभी आप लोग बहुत ही आसानी से dream11 में 2 करोड रुपए जीत पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *