Tue. May 14th, 2024
आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। आम्रपाली किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं ही रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली लगातार छाई हुईं हैं

Aamprali Bhojpuri Hot video : आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। आम्रपाली किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं ही रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली लगातार छाई हुईं हैं। यह तो आपको पता ही है कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamprali Dubey) को आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और अम्रपाली ने अपने अभिनय से सबको दीवाना बना रखा हुआ है। इतना ही नहीं निरहुआ और आम्रपाली के बीच प्रेम की चर्चा भी लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना रोमांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। इस गाने में दोनों एक दूसरे की बाहों में खोएं हुए नजर आ रहे हैं।

Hariyanvi Stage Dance: सपना चौधरी के सेक्सी ठुमको के कायल हुए लोग, देखे वीडियो

निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है और फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है। इस गाने को दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे देर रात खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि  कैसे निरहुआ आम्रपाली दुबे को रोमांस करने के लिए मना रहे हैं।

गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बंद कमरे में, तो कभी घर के आंगन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अगर आउटफिट की बात करें तो आम्रपाली को गुलाबी साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं। अपने रोमांस से निरहुआ और आम्रपाली ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

इस गाने को अपनी आवाज से कल्पना और निरहुआ ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ये गाना Wave Music नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *