Tue. May 14th, 2024
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उनकी उम्र 50 साल हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फिटनेस इतनी लाजवाब है कि उनकी खूबसूरती से उनकी उम्र का पता नहीं लगाया जा सकता

Malaika Arora On Sexy Spicy Comments: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उनकी उम्र 50 साल हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फिटनेस इतनी लाजवाब है कि उनकी खूबसूरती से उनकी उम्र का पता नहीं लगाया जा सकता। इसी के अलावा मलाइका अरोड़ा ने इस बात का खुलासा किया था कि लोग उन्हें सेक्सी और हॉट बुलाए यह उन्हें अच्छा लगता है।

दरअसल आपको बता दें कि एक बार पिंक विला के साथ इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि वह सेक्सी कहलाना पसंद करती हैं। उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा था कि “मैंने हमेशा यही कहा है कि मैं फीकी और ठंडी कहलन के बजाय सेक्सी और स्पाइसी कहलाना पसंद करती हूं। मुझे हमेशा से इसी तरीके से जाना गया है और मैं हर चीज का मनाती हूं।”

मलाइका अरोड़ा ने इस पर बात करते हुए आगे कहा कि “महीने के 15 दिन में बहुत ही ज्यादा आसमान में होती हूं और बाकी के 15 दिन स्ट्रगल कर रही होती हूं। ऐसा इसीलिए क्योंकि हर महिला किसी हार्मोनल या फिर किसी दूसरी वजह के चलते परेशान रहती है। बाकी के इन 15 दिनों में मेरा पेट फुला हुआ लगता है और लो फील होता है। जैसे कि मैं अपने बेस्ट टाइम में नहीं हूं।”

ये भी पढ़े-

Aamprali Bhojpuri Hot video: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ बेडरूम में मचाया तोड़, ,देखे वीडियो

इसी के अलावा मलाइका अरोड़ा ने आगे यह भी कहा कि “अगर मैं अपने स्ट्रेच मार्क्स को लेकर ट्रोल होती हूं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों के पास इससे भी कहीं ज्यादा बड़े जिंदगी में इनसिक्योरिटीज होती है। यह मेरे हिस्से का है और हर सफेद बाल के साथ मुझे ऐसा लगता है कि मैं और भी ज्यादा बुद्धिमान, स्टेबल, प्यार और खुश होती जा रही हूं। मेरे सफेद बाल इस बात के गवाह है कि हर एक साल और भी बड़ा होता जा रहा है और बेहतर होता जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *