Tue. May 14th, 2024

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हसीना है और आपको बता दें कि उनके डांस के चलते वह काफी ज्यादा फेमस है। उनके स्टेज शो को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आया करते हैं और आपको बता दें कि हजारों लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो जाती है। सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी का डांस इतना लाजवाब होता है कि हर कोई अपना सुख-दुख भूल जाता है और बस उन्ही में खो जाता है। सपना चौधरी आज के वक्त में एक सेलिब्रिटी बन चुकी है और उन्हें सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। जहां से डांसर की पापुलैरिटी में काफी इजाफा भी देखने को मिला।

ईशान किशन को मिली इस गलती की सजा BCCI ने 10 फीसदी मैच फीस काटी

सपना चौधरी को आज के वक्त में स्टेज डांस शो पर बहुत ही कम देखा जाता है। हालांकि इसके बावजूद भी वह काफी पॉपुलर रहती है और उनके पुराने गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक बेहतरीन पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी के इस वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि वह हरे रंग का सलवार सूट पहने हुए जमकर हर किसी के सामने ठुमके लगा रही है। वह हरियाणवी गाने ‘हवा कसूती से’ पर जमकर डांस कर रही है। इस वीडियो को चंदा वीडियो नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और इस पर अभी तक 7.2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

सपना चौधरी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर लगातार लोग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं और सपना चौधरी की खूब जमकर तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सपना चौधरी का हर एक अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *