Wed. May 15th, 2024

 Amrapali Dubey Romantic Hot Video: दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार। निरहुआ की एक्टिंग और बोलने की अदा की आज पूरी पब्लिक दीवानी है। उनकी फिल्में पूरे देश में पसंद की जाती है। निरहुआ एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक शानदार सिंगर भी है। 

ये भी पढ़े-
अब 10 वीं पास वालों के लिए सुनहरा मौका, ऐसा मोका फिर कहा, जल्दी करे आवेदन

समय सोशल मीडिया पर निरहुआ का किसिंग गेम तेजी से वायरल हो रहा है। उनका जो वीडियो सामने आया है। उसमे देखा जा सकता है कि वह एक्ट्रेस आम्रपाली को किस कर रहे है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि बीच रोड निरहुआ एक्ट्रेस संचिता को किस कर रहे हैं। इतना ही नहीं निरहुआ आम्रपाली को एक बार नहीं बल्कि 11 बार सबके सामने जबरदस्ती किस कर लेते है।

ये भी पढ़े-
Work From Home Job: घर बैठे करे काम,बेहतरीन सैलरी पैकेज और शिफ्ट चुनने की आजादी

इस फिल्म की कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो जाती है और देखने को मिल जाती है। आपको बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ और संचिता के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी शानदार काम किया था।

यह फिल्म उस समय एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस वीडियो में देख सकते हैं कि संचिता बनर्जी कैसे निरहुआ से दूर भाग रही है। इस समय निरहुआ के काम के बारे में बात करें तो वह अपनी सांसदी में व्यस्त है। साथ ही फिल्मों में भी काम कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *