Mon. May 13th, 2024

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद पहुंचे उन्होंने ठाकुरद्वारा पहुंचकर सपा विधायक नवाब जान खान के बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया उसके बाद उन्होंने अस्पताल में भर्ती सपा संभल सांसद डॉक्टर शफीकुरहमान बर्क से मुलाकात की ठाकुरद्वारा में विधायक आवास पर कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा अखिलेश यादव विधायक आवास पर करीब एक घंटा रहे पूर्व सीएम 4 फरवरी को नवाब जान खान के बेटे मूसा खान के दावत ए वलीमा में पहुंचना था लेकिन मौसम खराब होने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

बुधवार को मुरादाबाद दौरे पर अखिलेश यादव ने ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान खा के आवास पर पहुंचकर बेटे मूसा खान और बहू को आशीर्वाद दिया सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विधायक आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक भ्रष्ट पार्टी है अखिलेश यादव ने कहा कि एक लाख बच्चों को अगर 100 में से 100 नंबर मिल गए तो क्या सरकार उन्हें नौकरी देगी अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर पेपर लीक हुआ है।

कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर बोले अखिलेश

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों द्वारा कांग्रेस से गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा गठबंधन बहुत आगे पहुंच गया है यह बहुत मजबूत गठबंधन है इंडिया गठबंधन बहुत आगे पहुंच गया है और सीट शेयरिंग भी पूरी तरह फाइनल हो गई है बहुत जल्दी इसकी घोषणा कर दी जाएगी। इस मौके पर नगीना विधायक मनोज पारस, नूरपुर के पूर्व विधायक नैमूल हसन, राज्यसभा सांसद जावेद अली खान, पूर्व विधायक अनिसुर रहमान सैफी आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *