Thu. May 2nd, 2024

देहरादून: आज 10 अप्रैल 2024 को चांद रात है और कल 11 अप्रैल 2024 को ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जाएगा। देहरादून में ईद की तैयारियां जोरों पर हैं। लोग बाजारों में खरीदारी के लिए उमड़ रहे हैं।

आज बाजारों में भारी जाम लगने की संभावना है। बाजारों में अफरातफरी का माहौल होगा। चांद रात को दुकानदारों द्वारा सामान की कीमतें बढ़ाने की संभावना है।

बाजारों में भारी भीड़भाड़ से बचें। महंगे सामानों की खरीदारी से बचें, चांद रात को दुकानदारों द्वारा सामान की कीमतें बढ़ाने की संभावना है। अपने सामान का ध्यान रखें: बाजारों में सामान चोरी होने की संभावना रहती है। पुलिस की सलाह का पालन करें: बाजारों में पुलिस तैनात रहेगी। पुलिस की सलाह का पालन करें। चांद रात को देहरादून के बाजारों में खरीदारी करते समय इन बातों का ध्यान रखें।

ईद की खरीदारी के लिए देहरादून के प्रमुख बाजार

  • पलटन बाजार: कपड़े, जूते, चप्पल, खिलौने, इत्र, मिठाई आदि के लिए
  • नई टिहरी: कपड़े, जूते, चप्पल, खिलौने, इत्र, मिठाई आदि के लिए
  • राजपुर रोड: घरेलू सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर आदि के लिए
  • दिल्ली रोड: घरेलू सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर आदि के लिए
  • गांधी रोड: फल, सब्जी, मसाले आदि के लिए
  • कैंटोनमेंट: फल, सब्जी, मसाले आदि के लिए

ईद-उल-फितर का त्यौहार 11 अप्रैल 2024 को मनाया जाएगा। चांद रात 10 अप्रैल 2024 को होगी। बाजारों में सुबह से ही भीड़भाड़ शुरू हो जाएगी। रात में भीड़भाड़ और अधिक बढ़ जाएगी। बाजारों में पुलिस तैनात रहेगी। चांद रात को देहरादून के बाजारों में खरीदारी करते समय इन बातों का ध्यान रखें और त्यौहार का आनंद लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *