Mon. May 13th, 2024

रुद्रपुर। बेमेल प्रेम की एक कहानी का दर्दनाक अंत सामने आया है। शादीशुदा एक विवाहित महिला अपने से 12 साल छोटे प्रेमी के प्रेम में इस हद तक पागल हो गई कि पति और बच्चों को भुला कर प्रेमी के साथ तीन दिन पूर्व फरार हो गई और फिर दोनो ने अपनी जान भी गंवा दी।

मामला उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के रुद्रपुर का हे एक प्रेमी युगल ने गढ़मुक्तेश्वर यूपी में जहर खाकर खुदखुशी कर ली। घटना से
दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। महिला तीन बच्चों की मां थी और प्रेमी अविवाहित था मिली जानकारी के अनुसार, भूरारानी निवासी बबलू (20) पुत्र रामलाल ई-रिक्शा चलाता था। वहीं रेखा (32) पत्नी तिजेंद्र सैनी घर के पास परचून की दुकान चलाती थी। बबलू की मां ने बताया कि गुरुवार सुबह बबलू कालाढूंगी किसी काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात तक घर नहीं पहुंचने पर उसे फोन किया लेकिन उसका मोबाइल बंद था। रेखा के परिजनों ने बताया कि गुरुवार को रेखा भी दोपहर को बिना किसी को बताए घर से चली गई। रात तक घर नहीं आने पर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई।

शनिवार के रात पुलिस ने बबलू के परिजनों को जानकारी दी कि बबलू और रेखा बदहवासी की हालत में गढ़मुक्तेश्वर में मिले हैं। इसके बाद उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बबलू के परिवार ने इसकी सूचना रेखा के परिजनों को दी। दोनों परिवार मेरठ को रवाना हो गए। वहीं शनिवार रात दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई

ई-रिक्शा चलाता था युवक, महिला की थी परचून की दुकान

बबलू दो भाइयों में सबसे छोट था जबकि रेखा की एक 14, एक दो साल की बेटी और 12 साल का बेटा है। रुद्रपुर कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मेरठ में दोनों का पोस्टमार्टम्म करने के बाद शव को उनके परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था दोनों ने एक साथ घर से जाने का प्लान बनाया। हालांकि दोनों के पास से कोड सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *